मिशन MP: इंदौर पहुंचे अमित शाह, रोड शो से महाभियान का आगाज

इससे पहले बीते 25 सितंबर को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे थे.

राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज से मध्य प्रदेश में चुनावी अभियान का आगाज कर रहे हैं. अमित शाह आज करीब 12 बजे इंदौर के राजवाड़ा चौक पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के जनसंपर्क महाभियान की शुरुआत की. उन्होंने यहां रोड शो किया.

राजवाड़ा के बाद अमित शाह दशहरा मैदान पहुंचेंगे, जहां वह इंदौर संभाग के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

शाह के ताबड़तोड़ कार्यक्रम

इंदौर पहुंचने के बाद अमित शाह दिनभर कई कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे. जनसंपर्क महाभियान के शुभारंभ के बाद इंदौर के दशहरा मैदान में अमित शाह संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

इसके बाद दोपहर 2 बजे वह झाबुआ के कॉलेज ग्राउंड में इंदौर संभाग जनजातीय सम्मेलन में शिरकत करेंगे. इस कार्यक्रम के तुरंत बाद वह रतलाम जाएंगे, जहां जावरा में उज्जैन संभाग के किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

मंदिर में दर्शन

शाम करीब सवा 6 बजे उज्जैन के महानंदानगर में शाह उज्जैन संभाग के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह देर शाम करीब साढ़े सात बजे महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना कर अपने दौरे का समापन करेंगे.

Related posts