सर्चिंग / जबलपुर से चोरी हुई एके-47 की तलाश करने मुंगेर में गंगा में लगाए गए जाल

जबलपुर/मुंगेर(बिहार)। मध्य प्रदेश के जबलपुर आर्डिनेंस फैक्ट्री से चोरी हुई करीब 70 एके-47 रायफल को बरामद करने के लिए बिहार के मुंगेर जिले के बरदह गांव में बड़े पैमाने पर सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। जेसीबी से जमीन और कुओं की खुदाई के बाद गंगा नदी में जाल डालकर रायफल तलाशी जा रही हैं।

 

एके-47 राइफल की बरामदगी के अभियान में लगी मुंगेर पुलिस ने मंगलवार को लगातार चौथे दिन भी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह में अभियान चलाया। बरदह में कुएं व जमीन के नीचे से हथियार बरामदगी को देखते हुए मंगलवार को पुलिस पूरी तैयारी के साथ पहुंची। टीम में जहां स्निफर डॉग के साथ मेटल डिटेक्टर टीम शामिल थी, वहीं राहत बचाव दल के सदस्य मछली मारने वाले जाल के साथ मौजूद थे।

 

राहत बचाव दल ने गंगा में जाल डाल कर शेष बचे 50 एके-47 की तलाश की तो सीताकुंड नहर में भी गोताखोरों को उतारा गया। पुलिस के स्निफर डॉग भी लगातार छह घंटे तक गंगा घाट के किनारे सुराग तलाशते रहे। हालांकि पुलिस टीम को मंगलवार को कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी लेकिन पुलिस कप्तान बाबू राम जरा भी विचलित ही दिखे। उन्होंने कहा कि हमारी मेहनत रंग लाएगी। हम सभी एके-47 बरामद करके ही रहेंगे।

Related posts